दरगाह के ढोंगी बाबा ने प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दो बार दुष्कर्म – गिरफ्तार

दरगाह के ढोंगी बाबा ने प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दो बार दुष्कर्म – गिरफ्तारअकोला के तेल्हारा तालुका के पंचगव्हाण में दरगाह में रहने वाला नाहीम बाबा नामक ढोंगी बाबा भूत प्रेतबाधा से मुक्ति दिलाने में नाम पर दरबार लगाता था। और लोगो का आर्थिक शोषण तो करता ही था और मौका मिलने पर महिलाओ को प्रेत और भूतबाधा के नाम पर महिलाओ का यौन शोषण करता था।

हाल ही में अकोला के तेल्हारा तालुका के पंचगव्हाण में दरगाह में रहने वाले इस बाबा ने इलाज के नाम पर 19 वर्षीय विवाहित महिला का दो बार दुष्कर्म किया। पीड़िता कि शिकायत के अनुसार जब वह अपने पति के लिए दवा लाने बाबा के दरबार गई तभी दवा देने के बहाने उसने दो बार उसका रेप किया। पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस इंस्पेक्टर संतोष केदासे के मुताबिक, दरगाह में रहने वाला नाहीम बाबा नामक ढोंगी बाबा भूत प्रेतबाधा से मुक्ति दिलाने में नाम पर दरबार लगाता था। उसके दरबार ने कई गावों से भक्त आते थे।

Loading...

दरगाह के ढोंगी बाबा ने प्रेत बाधा बताकर महिला से किया दो बार दुष्कर्म – गिरफ्तारपीड़ित महिला और उसका पति भी इलाज के लिए बाबा के दरबार में जा रहे थे। बाबा ने कहा था कि उन पर किसी ने काला जादू किया है उसे उतारने के लिए दवा की जरूरत है। ढोंगी बाबा की बातों में आकर दोनों पति पत्नी इलाज के लिए हमेशा उसके पास आते रहते थे। बाबा उनसे पैसे भी ऐंठता था।

गुरूवार को पीड़िता अकेली बाबा के दरबार में आई थी। रात 9.30 बजे के बाद दरबार खत्म होने लगा तो वे घर जाने की तैयारी करने लगी। उसी समय बाबा ने उससे कहा कि पति को भूत और प्रेतबाधा से मुक्ति दिलाने के लिए दवा की ज़रूरत है। वह अभी बनानी पड़ेगी।

बाबा की बात मानकर वह वहीं पर ठहर गई। वह उसे भीतर कमरे में ले गया और वहां पर उसका दो बार रेप किया। जब पीड़िता ने बाबा का विरोध किया तो उसने उसके पति और घरवालों को जान से मारने की धमकी दी। वह जब घर पहुंची तो उसने बाबा की सच्चाई अपने पति को बताई।

 

Follow us on facebook -