नाखून उखाड़ा, प्रेमिका को नंगा कर पीटा फिर दोस्तों के सामने रेप किया और कराया

नाखून उखाड़ा, प्रेमिका को नंगा कर पीटा फिर दोस्तों के सामने रेप किया और कराया

गुजरात के सूरत में हिस्ट्रीशीटर ने अपनी प्रेमिका और उसके बहनोई को को नंगा कर पीटा और उनके नाखून उखाड़ लिए. प्रेमिका का उसने  खुद और दोस्तों से रेप कराया ही, उसके बहनोई से भी बलात्कार कराया.

पूरे 15 घंटे तक दोनों को फार्म हाउस पर कैदकर बदमाश उन्हें बुरी तरह यातना देता रहा. प्रेमिका इतनी खौफजदा हो गई कि डर के मारे उसने मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर दिया. मगर परिवार और पुलिस के समझाने के बाद उसने आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

हिस्ट्रीशीटर की प्रेमिका का बहनोई उसका ड्राइवर था. उसे शक था कि उसकी बीवी से ड्राइवर का संबंध है. इस पर उसने प्रेमिका और उसके बहनोई को बहाने से बुलाया फिर उन्हें शहर के बाहर सुनसान में स्थित एक फार्म हाउस पर लेकर गया. वहां 15 घंटे तक दोनों का उत्पीड़न किया.

यहां हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी ने पहले सभी के सामने प्रेमिका का रेप किया और अपने दोस्तों से भी कराया. फिर अनिल काठी और उसके दोस्तों ने ड्राइवर के साथ कुकर्म किया.

आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने प्रेमिका का बहनोई से भी बलात्कार कराया. इस घटना का उन्होंने वीडियो भी बनाया. दुष्कर्म करने के बाद भी हिस्ट्रीशीटर और उसके दोस्तों की दरिंदगी नहीं थमी. दोनों के पैर के कई नाखून उखाड़ लिए. 15 घंटे तक कैद में जुल्म-सितम ढाने के बाद आरोपी सूरत रेलवे स्टेशन पर उन्हें फेंककर भाग निकले.

एक एनजीओ ने दोनों को घायल देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने केस दर्ज करने के लिए तहरीर लेने की बात कही तो डर के मारे प्रेमिका ने इनकार कर दिया. बाद में समझाने-बुझाने के बाद प्रेमिका ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

 

 

Loading...

स्रोत – जनसत्ता

Follow us on facebook -