हत्या का वायरल विडियो – हिंदू संगठन से जुड़े नेता को बीच सड़क 15 गोलियां मारकर की हत्या

हत्या का वायरल विडियो - हिंदू संगठन से जुड़े नेता को बीच सड़क 15 गोलियां मारकर की हत्याहिंदू संगठन से जुड़े नेता को बीच सड़क 15 गोलियां मारकर की हत्या

हिन्दूवादी संगठनो से जुड़े लोगो पर देश के विभिन्न स्थानों पर हो रहे हमले बढ़ते जा रहे है अभी इस प्रकार के मामले में केरल और पश्चिम बंगाल ही काफी आगे ताजा लेकिन अब पंजाब के अमृतसर का है।

अमृतसर में हिंदू संगठन से जुड़े नेता की अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या के विरोध में आज हिंदू संगठनों ने बंद का एलान किया है। घटना के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

 

मारे गए व्यक्ति का नाम विपिन शर्मा बताया जा रहा है, वे हिन्दू संघर्ष सेना के जिला प्रमुख थे। जिस वक्त विपिन शर्मा पर गोलियां बरसाईं गई वे एक दुकान पर अपने दोस्त के साथ खड़े थे। हमलावरों ने विपिन शर्मा पर करीब 15 गोलियां चलाईं।

 

विपिन शर्मा पर गोली चलाने की खौफनाक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। विपिन पर हमला करने वालों में चार लोग शामिल थे जिसमें एक ने पगड़ी भी बांध रखी थी। आपको याद दिला दें कि 17 अक्टूबर को अज्ञात हमलावरों ने लुधियाना में आरएसएस प्रचारक रविंदर घेसेन की गोलीमारकर हत्या कर दी गई थी।

Loading...

Follow us on facebook -