हलाला मुद्दे पर नवाजुद्दीन बोले ‘मियां कल आना’

हलाला मुद्दे पर नवाजुद्दीन बोले ‘मियां कल आना’

हलाला मुद्दे पर नवाजुद्दीन बोले 'मियां कल आना'

देश में जिस तरह तलाक और हलाला पर एक अलग ही जंग सी छिड़ी है उसी को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ वक्त पहले ‘हलाला’ जैसे संजीदा विषय पर एक शार्ट फिल्म बनाई जिसका नाम ‘मियां कल आना’ (Mister come tommorow) है. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक नवाज के छोटे भाई शम्स सिद्दीक़ी हैं.

फिल्म में मुख्य किरदार में थियेटर और फिल्म कलाकार जयहिंद और मनीषा मरजारे नजर आएंगे. 17 मिनट की इस फिल्म की स्क्रीनिंग कान फिल्म फ़ेस्टिवल में भी हो चुकी है. फिलहाल पूरी फिल्म इंटरनेट पर रिलीज नहीं की गयी है लेकिन इसका ऑफिशियल ट्रेलर देख सकते हैं.

हलाला मुद्दे पर नवाजुद्दीन बोले 'मियां कल आना'फिल्म की कहानी एक ऐसे शक्स की है जो अपनी पत्नी को तलाक़ देता है और फिर दोबारा उससे शादी करने के लिए अपनी ही पत्नी की शादी एक मौलवी से करवाता है. इसके लिये उसे रुपये भी देने पड़ते हैं और अपनी पत्नी को उस मौल्वी के साथ रात गुज़ारने के लिये राज़ी करवाना पड़ता है. आखिकार वो अपनी पत्नी को हासिल कर पाता है या नहीं इस पर आधारित है फिल्म की कहानी.

Loading...

नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने जिस विषय पर फिल्म बनाई इसी विषय पर आजतक न्यूज़ चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन भी किया किस तरह से मौलवी आम आदमी का शोषण करते हैं. हालांकि नवाज ने ‘हलाला’ जैसे विषय पर फिल्म बनाई लेकिन आजतक के स्टिंग पर बात करने से इंकार किर दिया.

संबंधित समाचार 

अकबर ने हलाला करवाने को 100 रूपए किराये पर लिया अपनी बेगम के लिए शौहर

जानिये मुताह को:-जो हलाला की तरह ही इस्लाम में एक और मान्यता प्राप्त कुकर्म है

बीवी का हलाला करवाकर फंसा कासिम अब मौलवी नहीं दे रहा तलाक, करेगा 1 साल तक हलाला, साथ ही मांग की 1 लाख रूपये की

हलाला के बाद वेश्यावृति में धकेली गई महिला बनेगी हिन्दू

इस्लामिक सार्वजनिक बलात्कार का खेल तहर्रूश अब भारत में भी ..

 

Follow us on facebook -