हाई प्रोफाइल शराब पार्टी पर रेड : पकड़े गए कई धन्नासेठ, IPL के पूर्व कमिश्नर भी चढ़े हत्थे

हाई प्रोफाइल शराब पार्टी पर रेड, पकड़े गए कई धन्नासेठ वडोदरा : गुजरात में अवैध तरीके से चल रही शराब पार्टी का पुलिस नें भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शराब पार्टी करने के आरोप में गुरुवार रात 261 से ज्‍यादा लोगों को पकड़ा है। ज्ञात हो कि, गुजरात में पिछले कई र्षों से शराब पर प्रतिबंध है।

खबरों के अनुसार, पकड़े गए लोगों में कई बड़े बिजनसमैन, महिलाएं और हाई-प्रोफाइल लोग शामिल थे। मीडिया रिपोर्टों की माने तो, इनमें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व कमिश्‍नर चिरायु अमीन भी थे।

पुलिस ने इन लोगों को वडोदरा के सेवासी स्थित एक फॉर्महाउस से पकड़ा। ये लोग एक शादी कार्यक्रम में शरीक हुए थे जहां शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में 134 महिलाएं, 125 पुरुष और 2 ब्रिटेन के नागरिक शामिल हैं।

गुजरात में काफी पहले से ही शराब पर प्रतिबंध है। राज्‍य सरकार के नए कानून के अनुसार, शराब पीने पर तीन साल तक की सजा हो सकती है। इसके अलावा जिस फॉर्महाउस में शराब परोसी गई है, उसके मालिकों को 10 साल तक की सजा हो सकती है।

बता दें कि, पुलिस के हत्थे चढ़े चिरायु अमीन गुजरात के प्रमुख उद्योगपति हैं। वह फार्मास्‍युटिकल ग्रुप अलेंबिक लिमिटेड के चेयरमैन हैं। उनकी कंपनी का टर्नओवर 1200 करोड़ रुपये का है।

Loading...

Follow us on facebook -