केजरीवाल की सभा में ब्राह्मण संगठन के कार्यकर्ताओं ने बरसाए जूते

सूरत में केजरीवाल की सभा मे ब्राह्मण संगठन ब्रह्म पडकार के कार्यकर्ताओं ने पहुँच हंगामा कर दिया और जूतों की बारिश कर दी। इस घटना के बाद 100 के लगभग ब्रह्म पडकार के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की गई। और सूरत शहर देखते ही देखते पुलिस छावनी में तबदील हो गया।

kejriwal-surat-480

खबर अनुसार गुजरात दौरे पर गए आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सूरत में रैली आयोजित की, जहाँ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला।

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी सरकार पटेल समुदाय के साथ अन्याय कर रही है। सरकार ने आरक्षण की मांग कर रहे पाटीदारों पर गोलियां चलवाईं। पाटीदार आतंकी नहीं इस देश के नागरिक हैं।

Loading...

हार्दिक पटेल को देशभक्त करार दिया

इतना ही नहीं केजरीवाल ने देशद्रोह के आरोपी पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को देशभक्त करार दिया। केजरीवाल ने कहा कि हार्दिक पटेल से बड़ा कोई देशभक्त नहीं है। गुजरात में होने वाला अगला विधानसभा चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं क्रांति होगा।

गद्दार केजरीवाल के नारे 

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री को कई जगहों पर कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए। बताया जा रहा है कि ये लोग पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सेना के लक्षित हमलों का सबूत मांगे जाने से केजरीवाल से नाराज थे और उन्हें गद्दार बता रहे थे।

फिर निकला गुस्सा 

इसके बाद सुरत में ब्राह्मण संगठन के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की सभा में जूते बरसा अपना गुस्सा निकाला। ब्राह्मण संगठन के पृथ्विभाई भट्ट नामक एक कार्यकर्ता को भी इस दौरान चोट आई है जिन्हें हस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Follow us on facebook -