जेल जाने के बाद हार्दिक पटेल बन गए करोड़पति : हार्दिक के दोस्त

जेल जाने के बाद हार्दिक पटेल बन गए करोड़पति : हार्दिक के दोस्त

गुजरात समेत पुरे देश पाटीदार आरक्षण आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल के खिलाफ उसके ही साथियों ने मोर्चा खोल दिया है। खबर अनुसार हार्दिक के साथी चिराग और केतन पटेल ने हार्दिक पर समाज के पैसों से ऐशो आराम करने का संगीन आरोप जड़ा है।

hardik-patel

Loading...

हार्दिक के पुराने साथियों ने पाटीदार आरक्षण समिति की और से हार्दिक को लिखे गए एक सार्वजनिक ख़त में हार्दिक को यह धमकी भी दी कि अगर वो अभी भी नहीं समझा तो कई ऐसे राज हैं जो दूसरे ख़त से सार्वजानिक होंगे।

सोमवार को यह ख़त हार्दिक को लिखा गया जिसे सार्वजनिक किया गया। इसमें कहा गया कि हार्दिक ने आंदोलन के नाम से जो पैसे इकठ्ठे किए उससे शहीदों को मदद नहीं की बल्कि वो और उसके चाचा दोनों करोड़पति बन गए।

इस खत में यह भी कहा गया कि हार्दिक के लिए इस्तेमाल होने वाले महंगी कारें,महंगे कपड़े और ऐशो आराम की जिंदगी आंदोलन की बदोलत है।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के अहम सदस्य व् कोर कमिटी सदस्य चिराग पटेल कहते हैं – ” मैं जेल गया तो मुझ पर कर्ज बढ़ गया है, मुझे घर चलाना भी मुश्किल हो रहा है। हार्दिक जेल से छूटा उसकी लक्जरियस लाइफ स्टाइल हो गई है। उसे कोई बड़ी बड़ी महंगी कार दे रहा है, उसे कोई गिफ्ट देता है तो उसे बेहद अच्छा लगता है। लेकिन जो देता है उसकी मंशा क्या है यह उसे समझना चाहिए।

Follow us on facebook -