अभिनेता कादर खान का इलाज पतंजलि योगपीठ में

phpThumb_generated_thumbnail

अभिनेता कादर खान का इलाज बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ में होगा। मशहूर अभिनेता कादर खान आयुर्वेदिक इलाज के लिए हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ पहुंचे। कादर खान को बोलने में दिक्कत है और वो विदेशों में भी इलाज करा चुके हैं।

सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ की टीम ने कादर खान साहब के इलाज की जिम्मेदारी ली है, इसलिए फिल्म के निर्माता संतोष भारतीय खुद उन्हें हरिद्वार पतंजलि लेकर पहुंचे।

‘हो गया दिमाग का दही’ की निर्देशक फौजिया अर्शी ने खबर की पुष्टि की। अर्शी ने कहा, ‘बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने पतंजलि में इलाज के लिए दिल से कादर खान का स्वागत किया है। हम सब कादर साहब से प्यार करते हैं, इसका एहसास उन्हें भी होगा।’ कादर खान इस फिल्म के बाद ‘हेरा फेरी 3’ में भी दिखाई देंगे।

कुछ समय पहले अभिनेता कादर खान ने कहा था कि उनके बीमार होने पर निर्माता और निर्देशक फिल्म में उन्हें लेने से इनकार कर देते हैं। लेकिन, कादर खान निर्देशक फौजिया अर्सी के आचरण से खुश हैं। उन्होंने कहा है की , यह सिर्फ फौजिया हैं जिन्होंने मुझे अच्छे से लिया और मुझे प्रेरित किया। वह उत्कृष्ट निर्देशक हैं।

कुछ समय पहले फिल्म अभिनेता और लेखक कादर खान की मौत की अफवाह से भी बॉलीवुड में अफरा-तफरी मची थी । एक मूवी चैनल ने खबर दे दी दी कि कादर खान नहीं रहें और बाद में माफी भी मांगनी पड़ी कि वे स्वस्थ हैं और उनसे गलती हुई है, लेकिन यह खबर इतनी तेजी से फैली कि लोगों ने सचमुच में मान लिया था कि कादर खान नहीं रहे। इस पर भी वो बहुत दुखी हुए थे l

Loading...

350 से अधिक फिल्म करने वाले कादर खान को कॉमेडी और खलनायक रोल के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी है।

Follow us on facebook -