बीजेपी का ताजा बयान – धारा 370 को समाप्त करना अलगाववादियों और पाकिस्तान को करारा जवाब

बीजेपी का ताजा बयान – धारा 370 को समाप्त करना अलगाववादियों और पाकिस्तान को करारा जवाबबीजेपी का ताजा बयान – धारा 370 को समाप्त करना अलगाववादियों और पाकिस्तान को करारा जवाब

कश्मीर समस्या का स्थाई समाधान करने की दिशा में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने धारा 370 को हटाने की बात कही है. भाजपा ने कहा कि कश्मीर की दशकों पुरानी समस्या का हल धारा 370 को हटाने में है, और इसको हटाने से ही अलगाववादियों और पाकिस्तान को करारा जवाब मिलेगा.

पार्टी के प्रवक्ता प्रो. विरेन्द्र गुप्ता ने जम्मू में दिये एक बयान में कहा, अगर धारा 370 हटती है तो जम्मू कश्मीर भी भारत के अन्य राज्यों के समान्तर हो जाएगा और इससे राज्य के लोग विशेषकर घाटी के लोग मुख्यधारा में आएंगे.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर को अलग-थलग करने पर तुली ताकतों, विशेषकर अलगाववादियों और पाकिस्तान को इससे अधिक करारा जवाब और कोई नहीं होगा. वहीं शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम के बयान की भाजपा ने कड़ी निंदा की है.

Loading...

कांग्रेस के बड़े नेता चिदम्बरम ने कहा है कि अगर जम्मू कश्मीर के लोग आजादी की बात करते हैं तो वास्तव में स्वायत्ता की बात करते हैं. स्वयं पीएम मोदी ने इस बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा कि ऐसा कहकर कांग्रेस न सिर्फ कश्मीर की आजादी का समर्थन करती है बल्कि हमारे जवानों की भी बेइज्जती करती है.

 

आपको बता दें की धारा 370 की आड़ में अलगाववादी नेता और पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबो को पूरा करने का प्रायस लम्बे समय से कर रहे हैं. और वहां के युवाओ को आजादी के लडाई के नाम पर आतंकवाद में धकेल रहे हैं.

Follow us on facebook -