यूपी में 25 हजार का कुख्यात इनामी बदमाश मंसूर उर्फ पहलवान एनकाउंटर में हुआ ढेर

यूपी में 25 हजार का कुख्यात इनामी बदमाश मंसूर उर्फ पहलवान एनकाउंटर में हुआ ढेर

यूपी में 25 हजार कुख्यात इनामी बदमाश मंसूर उर्फ पहलवान एनकाउंटर में किया ढेर

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए 25 हजार के इनामी और बेहट थाने के हिस्ट्रीशीटर मंसूर उर्फ मच्छ उर्फ पहलवान (35) का इलाके में काफी खौफ था।

यूपी की मेरठ पुलिस ने शहर के पल्लवपुरम इलाके में देर रात करीब डेढ़ बजे कार लूटकर भाग रहे कुख्यात इनामी बदमाश मंसूर को मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि 2 बदमाश गोलीबारी करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गए। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने आज मुठभेड़ के बारे में बताया कि मेरठ की जाग्रति विहार कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार देर रात दौराला से अपनी वैगनआर कार से घर लौट रहे थे। पल्लवपुरम इलाके में पल्सर बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। बदमाश उनकी कार लूटकर गांधी बाग की तरफ भाग निकले। कंट्रोल रुम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Loading...

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरु की। गांधी बाग के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। जबकि शेष 2 बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस घायल बदमाश को लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यूपी में 25 हजार कुख्यात इनामी बदमाश मंसूर उर्फ पहलवान एनकाउंटर में किया ढेरसैनी के अनुसार मृतक बदमाश की पहचान मंसूर उर्फ पहलवान के रूप में हुई है। मंसूर उर्फ मच्छ उर्फ पहलवान (35) पुत्र अकबर सहारनपुर के बेहट थाने के पठानपुरा का रहने वाला था। वो 10 साल से अपराध की दुनिया में था। मुकीम काला के शार्प शूटर कौसर ने ही मंसूर की मुलाकात मुकीम काला से कराई थी। इसके बाद से वो मुकीम से जुड़ गया था। मंसूर पर 13 मुकदमे बेहद थाना क्षेत्र में और एक हत्या और लूट का चिलकाना थाना क्षेत्र का है। इसके अलावा सहारनपुर के सदर बाजार, विकास नगर सहसपुर, बिहारीगढ़ और लिसाड़ी गेट में भी उस मुकदमें दर्ज हैं।

तीन महीने पहले उसने अपनी बीवी को छोड़ दिया था। परिवार में उसकी सौतेली मां और एक सौतेला भाई है। मंसूर चिलकाना में हुई पेट्रोल पंप लूट और हत्या के मामले में छह महीने पहले ही जेल से छूटकर आया था। पुलिस को मृतक बदमाश के पास से विदेशी रिवाल्वर मिली है।

गौरतलब है की यूपी में अपराध और अपराधियों को लेकर पुलिस फिल-हाल काफी सख्त और कड़ा रूप अपनाये हुए है।

Follow us on facebook -