इस कांग्रेसी MLA ने किया 51 वर्ष की महिला का बलात्कार – हुआ गिरफ्तार 

इस कांग्रेसी MLA ने किया 51 वर्ष की महिला का बलात्कार – हुआ गिरफ्तार

इस कांग्रेसी MLA ने किया 51 वर्ष की महिला का बलात्कार – हुआ गिरफ्तार

कांग्रेसी विधायक ऍम. विसेंट को केरल पुलिस ने 51 वर्षीय महिला के बलात्कार करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर किया है. यह गिरफ्तारी शनिवार को हुई.

पुलिस ने एमएलए होस्टल में आरोपों को लेकर विन्सेंट से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, विधायक की हरकतों और सेक्शुअल हैरेसमेंट से तंग आकर महिला ने बलरामपुरम में सुसाइड की कोशिश की।

वहीं, विन्सेंट ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया और जांच में सहयोग की बात कही है। सीएम पिनरई विजयन ने कहा है कि आरोपी कोई भी हो उसे कानून के मुताबिक सजा मिलेगी। अस्पताल में इलाज करा रही है महिला…

Loading...

जानें कौन है महिला क्या है पूरा घटनाक्रम

पुलिस कमिश्नर, कोल्लम अजीता बेगम ने बताया कि फिलहाल महिला का इलाज नेय्यातिनकारा के हॉस्पिटल में चल रहा है। मजिस्ट्रेट ने वहां जाकर उसका बयान दर्ज किया। इसके बाद कोवालम के विधायक के खिलाफ आईपीसी- 376 और 365 (D) का केस दर्ज किया है।

जांच में सामने आया है कि पिछले कुछ महीनों में विन्सेंट ने महिला को 900 कॉल किए थे। 19 जुलाई को महिला ने सुसाइड के इरादे से नींद की गोलियां खाईं, जिसके चलते उसकी तबियत बिगड़ने लगी। बाद में पुलिस पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ।

दूसरी ओर, महिला के पति ने आरोप लगाया है कि विधायक विन्सेंट आए दिन फोन करके पत्नी को धमकियां देते थे, जिससे वो काफी परेशान रहने लगी थी।

संबंधित समाचार 

कांग्रेस के एक और राज से उठा पर्दा, डीएनए टेस्ट की मांग करते हुए सामने आयी संजय गांधी की बेटी

देखें कांग्रेसी MLA का विडिय थाने में आग लगाने के लिए उकसाती दिखीं – मंदसौर म.प्र.

कांग्रेस ने मुझे खत्म करने का षड्यंत्र रचा था :- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

कांग्रेस नेताओं ने ट्रेन में विदेशी महिला से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

कांग्रेस के इस नेता पर आयकर विभाग ने लगाया 57 करोड़ जुर्माना

इसी बीच, पुलिस के हाथ विधायक और महिला के एक फैमिली मेंबर के बीच मामले को कोर्ट में सुलझाने की फोन रिकॉर्डिंग मिली है। इसे आगे जांच के लिए भेजा गया है।

इस कांग्रेसी विधायक की सफाई ?
वहीं, विधायक विन्सेंट ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने जांच में सहयोग की बात कही है। उन्होंने बताया, ”यह मेरे खिलाफ बड़ी साजिश का हिस्सा है। महिला खुद एक सेक्शुअल हैरेसमेंट केस की जांच के सिलसिले में मुझे कॉल करती थी। तब मैंने ही शिकायत पुलिस के पास तक पहुंचाईं।”

Follow us on facebook -