एक बार फिर गौतस्कारो ने दरोगा पर चढ़ा दिया ट्रक, गौरक्षको पर सवाल उठाने वाले हुए गूंगे, बहरे और अंधे

एक बार फिर गौतस्कारो ने दरोगा पर चढ़ा दिया ट्रक – गौ रक्षको पर सवाल उठाने वाले हुए गूंगे बहरे और अंधेएक बार फिर गौतस्कारो ने दरोगा पर चढ़ा दिया ट्रक – गौरक्षको पर सवाल उठाने वाले हुए गूंगे, बहरे और अंधे

गौतस्करों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है गौतस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं की उन्होंने पुलिस की टीम पर ही हमले करते हुए ट्रक चढ़ा दिया जिसमे दरोगा के पैर पहिये के नीचे आ गये, पर जैसे तैसे जान बच गयी. गौ रक्षको पर सवालिया निशान लगाने वाले कानो में तेल और आँखों पर पट्टी बांधकर बैठे हैं.

ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद से आया है. जहां गौतस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और दारोगा पर ट्रक चढ़ा दिया. करनपुर चौकी इंचार्ज राजन शर्मा को सूचना मिली कि पशु तस्कर एक ट्रक में गायों को भर काटने के लिए ले जा रहे हैं. उन्होंने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने ट्रक उन पर चढा दिया.

दारोगा का पैर पहिए के नीचे आ गया. इस दौरान खुद को पुलिस से घिरा देखकर गौतस्कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने 5 गौवंश बरामद किए हैं और तीन नामजद सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घायल दारोगा राजन शर्मा का इलाज मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

Loading...

फ़िलहाल केंद्र व उत्तर-प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बाद भी यूपी में गौतस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. हालात यह है कि गौतस्करों में पुलिस का काई खौफ नहीं है. पहली बात तो गौतस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ते नहीं और चढ़ भी जाते हैं तो वह पुलिस पर हमला बोलने में नहीं कतराते हैं.

गौतरलब है कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यूपी से अपराधी भाग कर दूसरे प्रदेशों में शरण ले रहे हैं, यूपी पुलिस अब गोली का जवाब गोली से दे रही है. जब से सरकार बनी है तब से पुलिस ने कई एनकाउंटर किए हैं और कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. सीएम के यह दावे हकीकत से कोसों दूर हैं.

अन्य संबंधित समाचार 

गौ-तस्करी से इन मुस्लिम भाइयो ने बनायी 2.5 करोड़ रुपए की संपत्ति, अब हुए गिरफ्तार और सम्पति जब्त

शांति प्रिय गौतस्करों ने गुंडागर्दी कर गायों का भरा ट्रक पकड़वाने वाले गौरक्षक की गोली मारकर हत्या की

गोहत्या के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, 2 सिपाही घायल, दरोगा की हालत नाजुक

गौरक्षक बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या, 4 गिरफ़्तार

मेरी कौम का कोई न मर जाए, पर मेरी कौम की भीड़ चाहे कितनो को मार दे अवार्ड वापसी गैंग

हरियाणा के मदरसे से पशुओं की खालों से भरी गाड़ियां बरामद

 

Follow us on facebook -