शम्भु के परिवार के सपोर्ट में आये हिंदूवादी और बाहुबली

शम्भु के परिवार के सपोर्ट में आये हिंदूवादी और बाहुबली

राजसमन्द राजस्थान मै हत्या के आरोप मै जेल मै बन्द शम्भु रेगर के परिवार को सुरक्षा देने के लिए हिंदूवादी और गैंगस्टर आगे आये है।

कट्टर हिंदूवादी आकाश गौड़(गुरु) गैंगस्टर ओकेन्द्र राणा और गौ रक्षक पण्डित प्रवीण हिन्दू ने बयान जारी करके शम्भु के परिवार को सुरक्षा देने की मांग उठाई है।

Loading...

गौ तस्करो को ख़ौफ़ मै रखने वाले गऊ रक्षा दल के प्रान्त सह प्रभारी पण्डित प्रवीण हिन्दू ने कहा की शम्भु को सपोर्ट करने वालो को तो जेल में डाल दिया अब थोड़ी सुध देश विरोधी और अशांति फेलाने वाले नारे लगाने वालो की भी ले लेनी चाहिए। उनपर इतनी दया क्यों?

आतंकवादियो के लिए आधी रात को कौर्ट खुलवाने वालो को भी पकड़ो कानून सबके लिए बराबर होना चाहिए। कट्टर हिंदूवादी भगवा फ़ोर्स के राष्ट्रीय सचिव आकाश गौड़(गुरु) ने कहा की शम्भु का केश कौर्ट में है उन्होंने अपराध किया है या नही ये फैसला कौर्ट देगा।

उन्हे सजा होगी या बाइज्जत बरी ये कानून का काम है किसी समुदाय विशेष को कोई अधिकार नही है उसका फैसला करने का हमारे सुनने मै आ रहा है की उसके परिवार को धमकी दी जा रही है जो बहुत ही गलत है जो कतई बर्दास्त नही किया जाएगा।

पुलिस को ऎसे लोगो पर तुरन्त सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। इसी के साथ कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के करीबी रहे आनन्दपाल युद्ध ब्रिगेड के प्रभारी गैंगस्टर ओकेन्द्र राणा ने कहा की शम्भु के परिवार को धमकी देने वालो के अगर ज्यादा ही जिहाद का कीड़ा है तो उसके परिवार से मिलने से पहले एकबार हमसे मिल लेना।

शम्भु के परिवार को अकेला मत समझना। हम उसके साथ है। परिवार की तरफ ऊँगली भी उठाई तो पूरा हाथ उखाड़ दिया जाएगा।

Follow us on facebook -