मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर दिखाएं भंसाली, औकात पता चल जाएगी

मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर दिखाएं भंसाली, औकात पता चल जाएगीमोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर दिखाएं भंसाली, औकात पता चल जाएगी

दिसम्बर में रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के समय से ही विवाद चल रहा है. हिन्दूवादी संगठन इस फिल्म को रानी पद्मावती का अपमान बता रहे हैं. जबकि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पहले ही कह चुके हैं कि इसमें किसी भी प्रकार से इतिहास से छेड़छाड़ नहीं की गई है.

फिल्म पद्मावती पर हो रहे बवाल पर बीजेपी के बड़े नेता साक्षी महाराज का बड़ा बयान सामने आया है. साक्षी महाराज ने अपने तल्ख अंदाज में फिल्म के डायरैक्टर संजय लीला भंसाली को चैलेंज करते हुए कहा, ”मैं भंसाली से ये कहना चाहूंगा कि एक फिल्म मोहम्मद साहब पर भी बना के दिखाएं तो उनको अपनी औकात का पता चल जाएगा.”

साथ ही उन्होंने कहा कि रानी पद्मावती हिन्दुस्तान की जान हैं. जौहर की महारानी हैं. उसके ऊपर इस प्रकार से फिल्म बनाकर नोट कमाने के लिए हिन्दू भावना के साथ खिलवाड़ करना ये कहीं से भी जायज नहीं है. मैं इसका विरोध करता हूँ.

Loading...

योग टीचर राफिया नाज झेल रही है फतवे की मार, घर पर हुआ कट्टरपंथीयों द्वारा हमला और लूटपाटदेश संविधान से चलेगा फतवों से नहीं 
वहीं योग सिखाने वाली मुस्लिम युवती रफिया नाज को मिल रही जान से मारने की धमकी पर साक्षी ने कहा कि प्रधानमन्त्री जी ने विश्व के स्वास्थ्य की चिंता की है. 21 जून योग दिवस स्वीकृत हुआ और उस प्रस्ताव पर 49 मुस्लिम देशों ने भी हस्ताक्षर किया था. मैं फतवा जारी करने वालों से कहूंगा कि ये देश भारतीय संविधान से चलेगा, फतवों से नहीं.

अलगाववादियों पर भड़के साक्षी महराज
धारा 370 और 35A पर पूछे गए सवाल पर साक्षी महाराज अलगाववादियों पर भड़क गए. भाजपा सांसद ने कहा कि अलगाववादियों को न तो सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है और न ही संविधान पर, ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई हक नहीं है. हालांकि कश्मीर मामले को लेकर केंद्र सरकार ने शांति दूत नियुक्त किए हैं और बातचीत के रास्ते घाटी में अमन चैन वापस ले आने की कोशिश की जा रही है.

 

Follow us on facebook -