सुधर जाओ भाजपा वरना यू.पी. की सडकों पर खेली जायेगी खून की होली – आरिफ सिद्दीकी की खुली चेतावनी

सुधर जाओ भाजपा वरना यू.पी. की सडकों पर खेली जायेगी खून की होली – आरिफ सिद्दीकी की खुली चेतावनी

सुधर जाओ भाजपा वरना यू.पी. की सडकों पर खेली जायेगी खून की होली - आरिफ सिद्दीकी की खुली चेतावनी

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में समाजवादी पार्टी के जिला सचिव आरिफ सिद्दीकी ने फेसबुक पर एक पोस्ट करके भाजपा सरकार को खुली चुनौती दी है। पोस्ट में सपा के जिला सचिव ने लिखा है की जब हम खून की होली खेलना शुरू करेंगे तो ना सरकार बचा पायेगी और ना ही कानून।

 

साथ ही सपा नेता ने भी लिखा है की यदि माननीय अखिलेश यादव को किसी ने छूने की कोशिश की तो समाजवादी उत्तर प्रदेश का नक्शा बदल देंगे। सपा नेता के जरिये फेसबुक पर डाली गयी ये पोस्ट इस समय चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Loading...

 

आपको बता दे की हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के सद्दीकपुरा के रहने वाला समाजवादी पार्टी के जिला सचिव ने फेसबुक पर एक पोस्ट की है जिसमे लिखा है की “भाजपाई भूल गये है जब हम खून की होली खेलना शुरू करेंगे तो ना सरकार बच पायेगी न कानून अगर हमारे माननीय अखिलेश यादव जी को छूने की हिम्मत की उत्तर प्रदेश का नक्शा पलट कर रख देंगे हम समाजवादी” एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चेनल से चर्चा करते हुए इस सपा नेता ने कहा कि गोरखपुर में हुए हादसे में प्रदेश सरकार ने खाना पूर्ति की है।

 

जब की समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके परिवार के साथ सवेंदना के साथ-साथ आर्थिक सहायता की है और प्रदेश सरकार किसी घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जाते है तो भाजपा सरकार उन्हें गिरफ्तार करती है तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता सड़को पर उतरेंगे और धरना प्रदर्शन करेंगे पुलिस हमें गिरफ्तार करेगी पुलिस से हमारा टकराव होगा और हमारे सिरों से खुन निकलेगा तो हम भी टकराव करेंगे तो ये खून की होली बन जाएगी ।

ये बयान सीधे सीधे एक वर्ग और एक दल की वो जहरीली सोच को दर्शाते हैं जो खुद के कन्धो पर धर्मनिरपेक्षता का सारा भार ले कर चलने का दावा करते हुए दूसरों को आये दिन गुंडा और साम्प्रदायिक बताया करती है .

 

 

Follow us on facebook -