10 फीट गहरे नाले में गिरीं भाजपा सांसद पूनम माडम, अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद : गुजरात के जामनगर से भाजपा सांसद पूनमबेन माडम एक 10 फीट गहरे नाले में गिर गईं। जामनगर के एक इलाके में पूनम वहां के लोगों की फरियाद सुनने गई थीं। पूनम के सिर और पैर में चोटें आई है और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

poonamben-madam_650x400_41463384691पूनमबेन जामनगर की एक लोकप्रिय नेता हैं और वह शहर के जाला राम नगर के लोगों से अतिक्रमण अभियान के चलते जामनगर में मिलने पहुंची थी, इस दौरान पूनम जिस स्लैब पर खड़ी होकर अधिकारियों के साथ बातचीत कर रही है वह स्लैब टूट गई और बीजेपी सांसद दस फीट गहरे नाले में जा गिरी।

इसके बाद आनन-फानन में पूनम को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट नहीं आई। हालांकि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

BJP MP Poonam Madam

जामनगर में पूनम उन लोगों से मिलने गईं थी जिनकी झुग्गियों को गिराया जाना है और उन्होंने अपनी सांसद से मिलने की गुहार लगाई थी। इसी बातचीत के दौरान पूनमबेन के साथ नाले पर और भी कई लोग खड़े थे जो उनके साथ गढ्ढे में गिर गए।

Loading...

जानकारियों के अनुसार, पूनम के पांव और सिर में चोट लगी हैं। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा गंभीर चोटें नहीं है और स्थिति काबू में है।

Follow us on facebook -