भाजपा द्वारा नगर परिषद में कांग्रेस के साथ मिलकर किये जा रहे भ्रष्टाचार पर आवाज उठाते रहंगे

भाजपा द्वारा नगर परिषद में काग्रेस के साथ मिलकर भ्रष्टाचार किये जा रहे भ्रष्टाचार पर आवाज उठाते रहंगेभाजपा द्वारा नगर परिषद में कांग्रेस के साथ मिलकर किये जा रहे भ्रष्टाचार पर आवाज उठाते रहंगे

 

नगर परिषद बहादुरगढ़ में इन दिनों अराजकता, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी का बोलबाला है। जो भी नगर परिषद में भ्रष्टाचार पर सवाल उठाता है। उसी की आवाज दबाने के लिए झूठे मुकदमे दर्ज किए जाते हैं। ऐसी सूरत में जनप्रतिनिधि तो दूर जनता भी नगर परिषद में आने से कतराने लगी है।

यह आरोप वार्ड नंबर 1 से पार्षद संदीप कुमार, वार्ड नंबर 3 से पार्षद पुत्र मुकेश सिंह, वार्ड नंबर 25 से पार्षद रमन यादव और वार्ड नंबर 31 से पार्षद शशि कुमार ने साझा ब्यान में लगाए।

पार्षदों ने नगर परिषद की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। साथ ही आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार उजागर करने वालों के खिलाफ तानाशाही तरीके से झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे है, जो गलत है।

Loading...

पार्षद संदीप, रमन और शशि ने कहा कि वार्ड नंबर 13 के पार्षद सीमा राठी के पति वजीर राठी लगातार नगर परिषद में घोटालों को उजागर कर रहे हैं। उनके साथ नगर परिषद में मारपीट की गई और दबाव डलवाकर उनके विरुद्ध ही मुकदमा दर्ज करवाया गया।

पार्षद नीना राठी के पति सतपाल राठी भी नप की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। उनके विरुद्ध झूठे मुकदमे दर्ज करना, आवाज को दबाने का असफल प्रयास है।

पार्षदों ने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा नगर परिषद में काग्रेस के साथ मिलकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। इसे नगर की जनता किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं करेगी। स्ट्रीट लाइट से लेकर सफाई व कार्यवाही पुस्तिका में गड़बड़ी से लेकर फोगिंग जैसे कामों में भी भेदभाव हो रहा है। भाजपा विधायक तथा उनके समर्थक पार्षदों द्वारा इस कार्यशैली को पूरा समर्थन दिया जा रहा है।

इसके बावजूद जनता द्वारा चुने गए अनेक पार्षद नगर परिषद के इस भ्रष्टाचार, अराजकता और तानाशाही के विरुद्ध आवाज उठा रहे हैं और उठाते रहेंगे।

 

– साभार

Follow us on facebook -