मोदी की दहाड़ – देवभूमि को राक्षसों से कराना है मुक्त

मोदी की दहाड़ - देवभूमि को राक्षसों से कराना है मुक्तमोदी की दहाड़ – देवभूमि को राक्षसों से कराना है मुक्त

 

हिमाचल में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा है की अब समय आ गया है की हिमालय की देव भूमि को अब राक्षसों से मुक्त कराना है. साथ ही उन्होंने कहा कि कहा कि हिमाचल के कई सैनिकों ने देश के लिए बलिदान दिया है, बटन दबाने से पहले उस बलिदान को याद रखिएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को हिमाचल के कांगड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

मैंने हिमाचल में काफी समय काम किया है, इतनी सुबह रैली में इतनी भीड़ होना काफी बड़ी बात है. मैंने हिमाचल की हर गली-मोहल्ले में काम किया है. इस बार देवभूमि को दानवों से मुक्त करना है.

Loading...

 

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कांग्रेस लॉफिंग क्लब बन गई है. देश में जहां भी जनता को मौका मिल रहा है इन्हें हटाने के लिए स्वच्छता अभियान चला रखा है. जिन्होंने हिमाचल को लूटा है उन्हें विदाई देने का समय आ गया है.

 

मोदी ने कहा, हिमाचल प्रदेश के सीएम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और अपने मैनिफेस्टो में कह रहे हैं कि उनकी एक बार फिर सरकार बनी तो वह जीरो टॉलरेंस अपनाएंगे. इस बात पर एक बच्चा भी विश्वास नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा, मैंने हिमाचल प्रदेश में काफी लंबे समय तक समय बिताया है. यहां के हर शहर से भलीभांती परिचित हूं. यहां की हर गली को जानता हूं.

प्रधानमंत्री मोदी को देखने के लिए लोगो में बड़ा उत्साह था.

Follow us on facebook -