फारूख अब्दुल्ला और महात्मा गांधी एक ही बाप की औलाद : भाजपा सांसद

उन्नाव : अपने तीखे बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर अपने संसदीय क्षेत्र में आपा खो दिया। इस बार साक्षी महाराज ने देश के शिखर पुरुष महात्मा गांधी को लेकर विवादित बयान दिया।

फारूख अब्दुल्ला और महात्मा गांधी एक ही बाप की औलाद : भाजपा सांसद

साक्षी महाराज ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला पर हमला बोलते हुए उनकी तुलना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से कर दी।

साक्षी ने कहा कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला व महात्मा गांधी एक ही बाप की औलाद है। इन दोनों को बंटवारे में बड़ा मजा आता है।

इस दौरान साक्षी महाराज ने महात्मा गांधी पर देश में बंटवारा और खून खराबा कराने का आरोप लगाया।

फारुख अब्दुल्ला के पीएम मोदी पर हमले से बौखलाए साक्षी महाराज ने शाम को उन्नाव में अपने कार्यालय में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को बयान दिया।

उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान की तरह देश में भी सर्जिकल स्ट्राइक कर आस्तीन के सांपों को कुचलने की जरूरत हैं।

सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस के 28 को भारत बंद के ऐलान पर कहा कि नोट की बंदी के बाद कालेधन से खेल रहे लोगों की दुकाने बंद हो गई हैं। इसी कारण यह लोग भारत बंद की बात कर रहे हैं।

उन्होंने बंद के दिन किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए कहा कि 28 नवंबर को बंद के दौरान यदि किसी तरह की कोई अनहोनी होती है तो इसके लिए सीधे तौर विपक्ष जिम्मेदार होगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत करने वाले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 10 रुपये के नोट के लिए जहां-तहां नाचने वाले मोदी को क्या कहेंगे।

सांसद साक्षी महाराज 21 नवंबर को हुए आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के लोकार्पण को लेकर भी टिप्पणी करते हुए कहा इसके निर्माण में बड़े घोटाले हुए हैं।

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जानते हैं कि अब दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनना है, इसी कारण से उन्होंने अधूरे एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण कर दिया।

Loading...

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मोदी जब बेनामी संपत्ति को लेकर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो हाईवे के किनारे खरीदी गई बेनामी संपत्तियों को खुलासा होगा।

Follow us on facebook -