अखिलेश के मंत्री का विवादित ब्यान, पीएम मोदी की तुलना की आतंकवादियों से

जैसे जैसे यूपी चुनाव आगे बढ़ रहे है नेताओ में आपसी जुबानी जंग तेज हो रही है। इसी बीच अखिलेश के मंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित ब्यान दिया है।

अखिलेश के मंत्री का विवादित ब्यान, पीएम मोदी की तुलना की आतंकवादियों से

अपने ब्यान में राजेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह पर राजनैतिक हमला करते हुए उनकी तुलना आतंकवादियों से कर दी और कहा वे उनमे और आतंकवादियों में कोई अंतर नहीं है।

ये भी पढ़े : पीएम मोदी की हुंकार – रमजान में मिलती है पूरी बिजली तो दिवाली पर भी मिलनी चाहिए

Loading...

इस मामले पर बीजेपी की तरफ से भी तीव्र प्रतिक्रिया आई है। ब्यान की हदें लांघने वाले राजेंद्र चौधरी के खिलाफ बीजेपी ने कड़ी कार्यवाई की मांग की है और उनसे माफ़ी मांगने को कहा है।

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा की पीएम मोदी और अमित शाह दोनों प्रदेश में सभाएं करके दहशत का वातावरण पैदा कर रहे है कुछ ऐसा ही काम आतंकवादी भी करते है और इन दोनों व् आतंकवादियों में कोई अंतर नहीं।

ये भी पढ़े : आजम खान का विवादित बयान : RSS वाले ब्याह क्यों नहीं करते, उनमें कोई कमजोरी है क्या?

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अन्य नेता आजम खान पीएम मोदी पर सियासी तंज कस चुके है। आजम खान ने पीएम मोदी को रावण की संज्ञा दे डाली थी।

राजेंद्र चौधरी सपा पार्टी में वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते है साथ ही वे सीएम अखिलेश के काफी नजदीकी माने जाते है। राजेंद्र चौधरी के ब्यान पर बीजेपी ने भी कड़ी आपत्ति जताई है।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजेंद्र चौधरी से मांफी मांगने को कहा है और ये भी कहा की समाजवादी पार्टी को अपनी हार दिखाई दे रही है इसलिए वो बौखला गयी है।

उत्तर प्रदेश में विचारसभा के चार चरण अभी शेष है और सभी राजनैतिक पार्टियों के नेता इस समय अपन रैलियों में व्यस्त है इसलिए सभी पार्टियाँ एक दुसरे पर विरोधी हमले कर रही है।

Follow us on facebook -