मायावती की रैली के बाद मोदी की रैली के लिए रैली स्थल पर किया गया भूमि पूजन

मायावती की रैली के बाद मोदी की रैली के लिए रैली स्थल पर किया गया भूमि पूजन —यूपी चुनाव के आखिरी दौर में देवरिया में एक मार्च को पीएम मोदी की होने वाली चुनावी रैली से पहले यहां बीजेपी की ओर से एक ऐसा कदम उठाया गया, जिसकी चर्चा जोरों पर है।

वाराणसी में संत समाज और मोदी आमने-सामने, बोले- मोदी कुछ काम नही करते, हरा देंगे इस बार

खबर अनुसार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की महिला विंग की अध्यक्ष एवं लखनऊ में सरोजनी नगर विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार स्वाति सिंह ने लखनऊ से यहां आकर विधि-विधान से भूमि पूजन संपन्न कराया।

मगर बता दें कि शहर के नवीन मंडी स्थल के पास जहां प्रधानमंत्री की रैली होनी है, वहां 25 फरवरी को बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती अपनी रैली कर चुकी हैं।

Loading...

इस बारे में जब स्वाति सिंह से पूछा गया कि भूमि पूजन कराने के पीछे कोई शुद्धिकरण जैसी मंशा तो नहीं, तो वे पहले मुस्कुराईं और फिर कहा कि देवरिया में एक मार्च को पीएम मोदी की रैली से पहले भूमि पूजन था, इसी काम के लिए वे यहां आई।

उन्होंने कहा कि हमारे देश की परंपरा रही है कि जब कोई नए काम की शुरुआत की जाती है तो पूजा से की जाती है इसीलिए हमने भूमि पूजन किया है।

वहीं इस बारे में बीजेपी के स्थानीय नेता अजय शाही का कहना है कि फसल के लिए पहले से ही बात कर किसानों को उचित मुआवजा दे दिया गया है।

शाही के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की रैली में लोगों का बड़ी संख्या में आना अपेक्षित है। इस कारण सही जगह पर इंतजाम की कोशिश की जा रही थी। यहां प्रधानमंत्री की रैली का कार्यक्रम निर्विघ्न रूप से संपन्न हो सके, इस वजह से भूमि पूजन कराया गया है।

अन्य पढें :-

अगर आप भी ऐसा करते है तो जल्दी से बंद करें अपना पुराना बैंक अकाउंट, वरना होगा यह बड़ा नुकसान

करीना को नहीं पसंद अपने बेटे का नाम तैमूर, रखा नया नाम

ज्योतिष एवं वास्तु अपने आप में है उत्कृष्ट विज्ञान

Follow us on facebook -