यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें

यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हेंयदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें

घर में मौजूद इन वस्तुओ होने वाले वास्तुदोष आपके घर में हमेशा दरिद्रता बनाये रखेंगें. जितना भी प्रयास करें दरिद्रता आपका पीछा नही छोड़ेगी. पैसे कमाने के लिए व्यक्ति दिन रात मेहनत करता है, लेकिन बहुत कोशिश करने पर भी अगर उसके पास पैसा नहीं रुकता है और हमेशा दरिद्रता बनी रहती है.यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें

इसका कारण घर में मौजूद वास्तुदोष हो सकता है. वास्तु व‌‌िज्ञान के अनुसार घर में कई बार कुछ ऐसी चीजें होती हैं ज‌िसकी हम अनदेखी कर देते हैं लेक‌िन यही अनदेखी नुकसान और परेशानी की वजह बन जाती है.

यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें मकड़ी का जाला घर में नहीं लगने दें इसे अशुभ माना जाता है. वास्तु व‌िज्ञान के अनुसार इससे उलझन और परेशानी बढ़ती है.

Loading...

यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें घर में कबूतर का घोंसला बनाना वास्तु व‌िज्ञान के अनुसार अशुभ निशानी है. माना जाता है इससे घर पर बड़ी मुसीबत आती है इसलिए घर में कभी भी किसी पक्षी को घोंसला न बनाने दें.

यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें अगर घर में मधुमक्खी ने कोई छत्ता लगाया है तो इसे हटा दें. इनका घर में होना अशुभ सूचक होता है. इसकी वजह से कई बार बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं.

यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें घर में जहां दर्पण या टूटा शीशा हो तो उसे घर से बाहर कर दें. वास्तु व‌िज्ञान के अनुसार इससे घर में नकारात्मक उर्जा का संचार बना रहता है और अक्सर धन की हानि होती रहती है.

यदि घर में रहेंगी ये 5 चीजें तो बनी रहेगी हमेश पैसो की कमी – आज ही हटायें इन्हें घर में जहां दरार हो उसकी मरम्मत तुरंत करवानी चाहिए साथ ही घर की दीवारों पर अगर सीलन दिखे तो इसे भी ठीक करवा लेना चाहिए. दरार और सीलन का होना धन के ल‌िए अशुभ माना गया है.

 

Follow us on facebook -