बंगलुरु टेस्ट : जडेजा का जलवा, ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम लौटी पैवेलियन

बंगलुरु टेस्ट के पहले दिन 189 पर आल आउट हो चुकी भारतीय टीम को आज रविन्द्र जडेजा का कुछ सहारा मिला है। जडेजा के 3 विकेट लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम पेवेलियन लौट चुकी है।

बंगलुरु टेस्ट : जडेजा का जलवा, ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम लौटी पैवेलियन

दुसरे दिन चाय के समय तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 163 रन हो चुका है और उसके 5 विकेट जा चुके है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन भारत को मात्र 189 के स्कोर पर ढेर कर दिया था।

आज दुसरे दिन के खेल में सबसे पहले अश्विन ने डेविड वार्नर को 52 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया। वार्नर ने 33 रन बनाए थे। इसके बाद 82 के स्कोर पर स्मिथ विकेटकीपर को अपना कच थमा बैठे।

Loading...

मैट और शॉन मार्श ने सांझेदारी करते हुए स्कोर 134 तक पहुंचा दिया तबाही वे जडेजा की बोल पर साहा को कैच दे बैठे। 160 के स्कोर पर जडेजा ने पीटर हैंड्सकोंब को आउट किया।

खेल ख़त्म होने तक शॉन मार्श 38 रन बना कर खेल रहे है। सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा ऑस्ट्रेलिया आज भी मजबूत स्थिति में है क्यूंकि भारत के मामली स्कोर के बाद उन्होंने ठोस शुरुआत की थी।

अभी भी ऑस्ट्रेलिया के 5 विकेट बचे हुए है और वह भारत से कुछ ही रन पीछे है इसलिए भारत के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी ऑस्ट्रेलिया को जल्दी आउट करने की।

Follow us on facebook -