टी20 में दोहरा शतक भी है मुश्किल, मोहित ने बना डाले 300

वनडे क्रिकेट में भी दोहरा शतक असंभव सा लगता है तो फिर टी20 में 300 रन को क्या कहेंगे? दिल्ली रणजी टीम का हिस्सा रह चुके 21 साल के मोहित अहलावत टी20 क्रिकेट में 300 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं।

खबर अनुसार दिल्ली में हुए एक लोकल टूर्नामेंट फ़्रेंड्स प्रीमियर लीगके दौरान मोहित ने सिर्फ़ 72 गेंदों पर नाबाद 300 रन ठोक डाले। इस दौरान उन्‍होंने 39 छक्के और 14 चौके लगाए यानी छक्कों के सहारे उन्‍होंने 234 रन और चौके के सहारे 56 रन बनाए।

पूर्वी दिल्ली के ललिता पार्क में हुए इस मैच में मोहित के नाबाद तिहरे शतक के कारण उनकी टीम (मावी इलेवन) ने 20 ओवर में 416 रन बना दिए।

Loading...

अभी तक खेले गए 3 फ़र्स्ट क्लास मैचों में दाएं हाथ के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ ने सिर्फ़ 5 रन जोड़े हैं। मगर उनकी इस तूफ़ानी पारी के बाद अगले सीज़न रणजी में उनसे बड़ी उम्मीदें रहेंगी।

बता दें कि मोहित एमएस धोनी और विराट कोहली के बड़े फ़ैन हैं। इसी कारण वे धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट्स को लगाने की भी कोशिश भी करते हैं।

मोहित अपनी कामयाबी के पीछे कोच संजय भारद्वाज़ को मानते हैं और कहते हैं कि उन्हें भारद्वाज़ सर से अच्छी ट्रेनिंग मिल रही है। संजय भारद्वाज़ गौतम गंभीर, उन्‍मुक्त चंद और अमित मिश्रा जैसे क्रिकेटरों को कोचिंग दे चुके हैं।

अन्य पढें :-

जहाँ इस्लामिक हो रहा बॉलीवुड, वहीं हॉलीवुड में हो रही लक्ष्मी पूजा

जो काम भारत में नहीं हुआ वह हुआ पाकिस्तान में, पाकिस्तान में रईस पर बैन- वजह जानकार चौंक जाएंगे

कब्ज का ऐसा रामबाण इलाज जिसका कोई तोड़ नहीं, दवा की फ्री होम डिलीवरी

विज्ञान ने भी माना – ‘पेट में होती है अग्नि’

इस देश में रिज्यूम पर मुस्लिम नाम हुआ तो नौकरी मिलना मुश्किल

Follow us on facebook -