सेना के कैंप पर आतंकी हमला, 1 आतंकी समेत 3 पत्थरबाज ढेर

जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर फिर से आतंकी हमला हुआ है। इस बार आतंकियों ने शोपियां जिले में सेना के कैंप को अपना निशाना बनाया जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम आतंकियों ने शोपियां जिले के पहनू इलाके में स्थित आर्मी कैंप पर गोलीबारी की।

भारत का मुंहतोड़ जवाब : कैप्टन समेत 7 ढेर, पाक बोला - कभी भी छिड़ सकता है युद्ध

स्थानीय लोगों ने भी यहां पर फायरिंग की आवाज सुनी। इस हमले के जवाब में सेना के जवानों ने भी फायरिंग की. सेना की ओर से की गई फायरिंग में 1 आतंकी मारा गया है। मौके से 3 अन्य शव भी बरामद हुए हैं। सेना का कहना है कि ये आतंकियों के मददगार ओवरग्राउंड वर्कर थे।

आतंकियों ने शाम 8 बजे जवानों के एक काफिले पर फायरिंग की थी, मारे गए आतंकी की पहचान हो गई है। उसका नाम शाहिद अहमद डार था और वह शोपियां के जामनगरी इलाके का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि शोपियां जिले के पिंजोरा एरिया में आतंकवादियों ने जॉइंट मोटर वीइकल पट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की। इसके बाद सेना ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान एक आतंकवादी ढेर हो गया।

आतंकी हमले की यह घटना रात 8 बजे की बताई जा रही है। इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी चल रहा है। सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है। आतंकी कितनी संख्या में हैं, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

Loading...

हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में तेजी आई है। फरवरी में सुंजवान में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में सेना के छह जवान शहीद हो गए थे। मरने वालों में एक आम नागरिक भी शामिल था। सेना ने ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया था।

Follow us on facebook -